अर्जुन कपूर का मां की पुण्यतिथि पर इमोशनल नोट, कहा- वापस आ जाओ ना

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

मुंबई। अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां मोना सूरी की 9वीं पुण्यतिथि पर अभिनेता ने इमोशनल नोट लिखा है। सोशल मीडिया पर शेयर इस नोट में दोनों बहन-भाई ने मां को मिस करने और उनके साथ जीए पलों को याद किया है। अर्जुन की पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी है।

'मिस करता हूं...'
अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट में मां की फोटो शेयर कर लिखा,' 9 साल हो गए हैं, ये ठीक नहीं है ना, मैं आपको बहुत याद करता हूं, वापस आ जाओ ना प्लीज....मैं मिस करता हूं आपका मुझे लेकर चिंता करना, मैं मेरे फोन पर आपका नाम से कॉल आने को मिस करता हूं, मैं घर आने पर आपको देखने को मिस करता हूं, मैं आपकी हंसी, खुशबू को मिस करता हूं, आपका मुझे अर्जुन कहकर पुकाराना मेरे कानों में गूंजता है। मैं वाकई आपको मिस करता हूं मां। उम्मीद करता हूं आप जहां भी हों, अच्छे हों, मैं भी ठीक रहने की कोशिश करता हूं, अधिकतर दिनों में कर पाता हूं लेकिन मैं आपको मिस करता हूं.... वापस आ जाओ ना...।'

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को भाई अर्जुन कपूर और बहन सोनम कपूर ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

arjun_kapoor_post.jpg

9 साल पहले आखिरी बार छुआ था हाथ-अंशुला
अर्जुन की बहन अंशुला ने भी इसी तरह इमोशनल नोट शेयर किया है। दीवार पर सजी मां की फोटो शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा,' आज से 9 साल पहले आज ही के दिन आखिरी बार आपका हाथ छुआ था। मैं करीब-करीब रोजाना आपसे अपने दिल में बात करती हूं, लेकिन आपसे एक बार व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए कुछ भी त्याग करने को तैयार हूं, जहां मैं आपकी आवाज सुन सकूं। बिना आपके 9 साल अपने आप में एक जीवनकाल की तरह है। मैं आपकी आवाज, गले मिलना, हंसना, सलाह देना, मुस्कुराहट, मेरी परेशानियों को दूर करना, आपकी खुशबू और प्यार को मिस करती हूं। मै। मिस करती हूं कि कैसे आप मुझे सेफ फील कराते थे, आप मुझे कितना प्यार का अहसास कराते थे। मैं आपको मिस करती हूं मां।'

यह भी पढ़ें: 'संदीप और पिंकी फरार' के ट्रेलर ने किया कन्फ्यूज, क्या परिणीति को मारकर अर्जुन बनेंगे विलेन?

anshula_kapoor.jpg

अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेता ने अपकमिंग मूवी 'भूत पुलिस' की शूटिंग पूरी करली है। इस मूवी में अर्जुन के अलावा सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड किरदारों मेंं हैं। इसके अलावा अर्जुन नई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment