इस मशहूर एक्ट्रेस के घर लगी आग, 45 मिनट तक जूझती रही, लोगों ने समझा अप्रेल फूल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

टीवी और बड़े पर्दे की अभिनेत्री तनाज इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह अभिनेत्री हाल ही में मौत के मुंह से वापस लौटी हैं। एक अप्रेल के दिन इस एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया और जब मदद मांगी तो लोगों ने उसकी मदद नहीं की। एक्ट्रेस ने जब इस हादसे की जानकारी लोगों से साझा की तो लोगों ने समझा की यह अप्रेल फूल बना रही हैं।

 

Tanaaz Irani

दरअसल, एक अप्रेल को अप्रेल फूल डे मनाया जाता है। लेकिन इसी दिन अभिनेत्री तनाज और बख्तयार के घर आग लग गई थी, लेकिन परिवार के दूसरे लोग अप्रेल फूल का मजाक समझ सहायता करने की बजाय हंसते नजर आए।

तनाज ने हाल ही में बताया, 'बख्तयार और मैं कमरे में सो रहे थे। तभी बच्चों के कमरे में मौजूद घर के मकाम करने वाले एक व्यक्ति की जोर से चीखे सुनाई दी। आग को देखकर मैं और बख्तयार दोनों हैरान हो गए। घर में लगी आग को कंबल, किचन में यूज होने वाले नैपकिन से बुझाने में पड़ोस‍ियों ने मदद की।'

Tanaaz Irani

उन्होंने आगे बताया, 'जब इस हादसे के बारे में हम लोगों ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बताया तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। सभी को पहली बार में यही लगा कि हम अप्रैल फूल बना रहे हैं लेकिन जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि ये कोई अप्रैल फूल नहीं सच है।' तनाज ने कहा, शुक्रिया ईश्वर का जो फायर ब्रिगेड मौके पर आ गई, पूरी आग पर तकरीबन 45 मिनट बाद काबू पाया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment