झूठी है उर्मिला मातोंडकर, मुस्लिम धर्म अपनाते ही लोगों को पागल बना रही है...- पायल रोहतगी ने लगाए चौंका देने वाले आरोप

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॅालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Urmila Mantodkar ने हाल में कांग्रेस की टिकट पर पॉलिटिक्स जॉइन कर ली है। इसी के साथ अब वह राजनीतिक प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो उर्मिला के अचानक पॉलिटिक्स में दिलचस्पी दिखाने पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस Payal Rohatgi।

 

payal-rohatgi

हाल में पायल ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस की टिकट पर पॉलिटिक्स जॉइन करने पर अपनी बात रखी है। पायल ने वीडियो जारी कर उर्मिला को कहा है कि अगर वह सच्चाई के रास्ते में चलकर चुनाव लड़ेंगी तो वह उन्हें बहादुर महिला मानेंगी। पायल ने उर्मिला पर धर्म परिवर्तन कर नाम बदलने का भी आरोप लगाया है।

 

payal-rohatgi-urmila-matondkar-congress-lok-sabha-election-2019

पायल का कहना है की उर्मिला ने हाल में कश्मीरी मुसलमान से मुस्लिम धर्म अपनाते हुए और अपना नाम बदलकर निकाह किया है। उर्मिला न तो नाबालिक बच्ची है और न ही ब्रेन वाश की हुई लड़की हैं, वह अपने फैसले खुद लेती हैं, यह बहुत अच्छी बात है।

पायल आगे कहा, 'मुझे आज उनसे इस बात को लेकर ऐतराज है कि वह एक गलत चीज को प्रमोट कर रही हैं क्योंकि उनके पॉलिटिक्स कॅरियर को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है, जाहिर है वह अपनी पार्टी के साथ बेईमानी नहीं कर सकती हैं, वरना उनका कॅरियर आगे नहीं बढ़ेगा। शायद आप स्कूल नहीं गई हैं, मैं स्कूल गई थी, मैं एक पढ़ी-लिखी कंप्यूटर इंजीनियर हूं। आप कहती हैं कि राजनीति की शुरुआत झूठ से नहीं करेंगी तो लोगों को अपना असली नाम बताइए। आप हिंदू नाम से प्लीज चुनाव मत लड़िए।'

urmila-matondkar-congress-lok-sabha-election-2019

पायल आगे बताती हैं, 'अब इस चुनाव में भी उन्हें मरियम अख्तर मीर के नाम से ही हिस्सा लेना चाहिए, ऐसा करने पर ही मैं उर्मिला को एक मजबूत महिला कहूंगी। क्योंकि वह हिंदू नाम का इस्तेमाल कर ब्रेन वाश कर रही हैं। अपनी बॉलीवुड प्रोफाइल का इस्तेमाल वोट के लिए करके वह गलत कर रही हैं, उर्मिला यह जानकारी लोगों से छुपाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने कहा है कि वह न हिंदू हैं न मुसलमान वह भारतीय सिटीजन हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment