शादीशुदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस के साथ लीव-इन में रहे प्रभुदेवा, बाद में घर उजाड़ कर दिया था कंगाल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

पूरी दुनिया में अपने डांस की वजह से मशहूर एक्टर-डासंर और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) का आज जन्मदिन है। भारत के माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर प्रभुदेवा का जन्म 3 अप्रेल, 1973 को Mysore (Prabhu Deva birthday) में हुआ था। प्रभु अब तब अपनी अंगुलियों पर लगभग सभी बड़े स्टार्स को नचा चुके हैं। वहीं शादी शुदा होने के बावजूद वह खुद साउथ की एक एक्ट्रेस के प्यार में इस क्रद पागल थे की उन्होंने अपने 16 साल पुराने रिश्ते तक को दांव पर लगा दिया था। आइए जातने हैं आखिर कौन थी वो?

 

 <a href=Prabhu Deva a nayanthara" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/03/prabhu2_4371698-m.jpg">

प्यार में पगाल इस एक्ट्रेस ने बदला धर्म:
प्रभुदेवा का फिल्मी कॅरियर जितना सफल रहा है उनकी पर्सनल लाइफ में उतनी ही दिक्कतें रहीं। उन्होंने अपने जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है। वैसे तो प्रभु हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहने वाले प्रभु एक लड़की की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल, प्रभुदेवा पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन साउथ की नयनतारा (Actress Nayanthara) ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपनाया था। साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं। प्रभु और नयनतारा के रिश्ते की वजह से उनकी पत्नी के बीच रिश्ते टूटने की कगार पर आ गया था। बता दें कि प्रभु और नयनतारा ने एक दसूरे को साल 2008 में डेट करना शुरू किया था। इसके बाद से ही वो दोनों लीव-इन में रहने लगे थे। जुलाई, 2011 में उन्होंने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था। हालांकि, साल 2012 में नयनतारा ने कहा था कि, 'वो प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं।'

 

 Prabhu Deva wife lata

भूख हड़ताल की धमकी दी थी पत्नी ने:
प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में 2010 में पिटीशन लगाई। उस समय प्रभुदेवा की पत्नी लता ने यह धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो खानापीना छोड़कर भूख हड़ताल करेंगी। यहां तक कि कई महिला संगठनों ने नयनतारा पर तमिल कल्चर को बदनाम करने को लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी फूंका था। शादी के 16 साल बाद प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया।

 

 Prabhu Deva

प्यार ने कंगाल बना दिया था:
नयनतारा के चलते प्रभुदेवा को अपनी पत्नी से तलाक लेना पड़ा। जिसके चलते उन्हें पत्नी को गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी, जिसकी कीमत लगभग 20-25 करोड़ रुपए थी। प्रभुदेवा ने इन सबके अलावा दो कारें और अन्य संपत्ति भी लता को दे दी थी। प्रभु और लता की शादी सितंबर 1995 में हुई थी और तलाक जुलाई 2011 में। नयनतारा ने प्रभुदेवा को बेहद कंगाल बना दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment