सैफ और करीना की उम्र को लेकर अजय ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन आमतौर पर कंट्रोवशियल बयानों से दूर रहते है और वह अपने काम के लिए जाने जाते है। पहली बार अजय सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिश्ते को उम्र के पैमाने पर नापा। अजय अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। इसी ट्रेलर में अजय ने सैफ और करीना की उम्र को लेकर यह बात कही है।

 

Ajay Devgn

सैफ और करीना की उम्र पर कहा ऐसा :—
इस फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। जो 24 साल की लड़की से प्यार करता है। अजय के दोस्त की भूमिका निभा रहे जावेद जाफरी जब इस रिश्ते के टिके रहने पर सवालिया निशान लगाते हैं, तब अजय सैफ और करीना समेत दो तीन हॉलीवुड कपल के नाम गिना डालते हैं।

आपको बता दें, सैफ और करीना की उम्र में 10 साल का फर्क है। सैफ जहां 48 साल के हैं वहीं करीना 38 साल की हैं। उम्र के अंतर को भुलाकर दोनों ने शादी की और आज भी खुशी से साथ रह रहे हैं।

No data to display.

 

ये है फिल्म की कहानी:—
फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से बहुत छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब वह उस लड़की को अपने परिवार से मिलाने ले जाता है और उसकी पत्नी और गर्लफ्रेंड आपस में टकरा जाते हैं। तब्बू और रकुल प्रीत का क्लैश ट्रेलर में भी बहुत शानदार ढंग से दिखाया गया है।
जानिए कब होगी रिलीज:—
इस फिल्म को लव रंजन ने निर्देशित किया है और इस मूवी में अजय और जावेद के अलावा रकुल प्रीत, तब्बू, आलोकनाथ जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 17 मई को रिलीज़ होगी।

Ajay Devgn


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment