कैटरीना कैफ के बाद आलिया को किनारे पर पैरेंट्स के साथ आए रणबीर कपूर, अब फिर होगा एक ही घर में धमाल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

अभिनेता Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और Alia Bhatt अफेयर के चलते सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर एक बार फिर अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे तो उनके अपने पिता ऋषि कपूर से संबंध बिगड़ गए थे। तब से वह अकेले ही फ्लैट में रहते थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि रणबीर के पिता न्यूयॉर्क से गंभीर बीमारी का इलाज कराकर वापस आ गए हैं ऐसे में अब अभिनेता अपने पैरेंट्स के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। इसलिए वह फिर से अपने पैरेंट्स के साथ अपने घर शिफ्ट होंगे।

Ranbir Kapoor <a href=Katrina Kaif Alia Bhatt" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/23/ranbir2_4468342-m.jpg">

बता दें कि पिछले काफी समय से ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में अपनी किसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं। वह लगातार अपनी हेल्थ की अपडेट भी फैन्स को देते रहते हैं। रणबीर इस बीच कई बार अपने माता-पिता से मिलने न्यू यॉर्क जा चुके हैं। उन्होंने आलिया के साथ न्यू इयर भी न्यू यार्कॅ में ऋषि और नीतू कपूर के साथ मनाया था।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर अब आलिया के साथ अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिय़ा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment