नरेंद्र मोदी बायोपिक: निर्माताओं पर गुस्से से आग बबूला हुए जावेद अख्तर, कहा- मुझे सम्मान देना चाहते हो तो...

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

PM Narendra Modi की Biopic इन दिनों विवादों में है। फिल्म की रिलीजिंग को लेकर विपक्षी राजनीतिक दल कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। इसी के चलते 5 अप्रेल को रिलीज होने वाली फिल्म अब 12 अप्रेल को रिलीज होगी।

 

javed-akhtar-angry-on-pm-modi-biopic-makers-not-credit-to-a-r-rahman

इसी के साथ विवादों में घिरी बायोपिक को लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, हाल में Javed Akhtar फिल्म के निर्माताओं पर भड़कते नजर आए। निर्माताओं ने जावेद अख्तर के लिखे गए एक पुराने गाने (ईश्वर अल्लाह) को फिल्म में रीमेक किया है और पोस्टर में जावेद अख्तर को क्रेडिट दिया है। लेकिन जावेद का कहना है कि अगर निर्माताओं ने मुझे क्रेडिट दिया है तो गाने के ओरिजनल कंपोजर एआर रहमान को क्यों नहीं दिया?

 

pm-modi-biopic

जावेद अख्तर ने कहा, 'ये पीएम मोदी की बायोपिक के निर्माताओं ने गलत किया है कि उन्होंने मेरे पुराने गाने को रीमेक किया और फिल्म के पोस्टर में बतौर सॉन्ग राइटर मेरा नाम दिया जबकि रीमेक वर्जन में मेरा कोई योगदान नहीं है। अगर तुम मेरा धन्यवाद करना चाहते हो, मुझे सम्मान देना चाहते हो, तो मुझे बताओ कि क्यों मेकर्स ने कंपोजर एआर रहमान को क्रेडिट नहीं दिया।'

 

javed-akhtar

इसके अलावा जावेद अख्तर ने कहा,'ये प्रथा और परंपरा के खिलाफ है, इसमें बुनियादी ईमानदारी होनी चाहिए। उनका ये दर्शाने का कोई मतलब नहीं है कि मैं इस फिल्म का सॉन्ग राइटर हूं।' जब जावेद अख्तर से पूछा गया कि क्या वे इस मामले को आगे लेकर जाएंगे। इसपर जावेद ने कहा, 'मैंने अपनी बात कह दी। आजकल ये आम है कि लोग पुरानी फिल्म के गाने के राइट्स खरीदते हैं। फिर रिकॉर्ड कर इस्तेमाल करते हैं। ये गलत है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment