महाभारत में 'चीर हरण' सीन में एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा, आधे घंटे तक रोती रही थी 'द्रोपदी'

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

आज यानी की 22 अप्रेल को फिल्म मेकर बीआर चोपड़ा ( B.R Chopra ) की बर्थ एनिवर्सरी है। उन्होंने इंडस्ट्री को 'नया दौर', 'निकाह', 'गुमराह', 'हमराज' और 'कानून' जैसी यादगार फिल्में दी। ना सिर्फ फिल्में बल्कि उन्होंने देश को 'महाभारत' ( Mahabharat ) जैसा सीरियल दिया जो कि मनोरंजन जगत के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज हो गया।

 

mahabharat-roopa-gangualy-crying-after-performing-draupadi-cheer-haran

महाभारत के समय का एक किस्सा काफी फेमस है। यह किस्सा द्रोपदी के चीर हरण से जुड़ा हुआ है। दरअसल सीरियल के मेकिंग वीडियो में बीआर चोपड़ा और उनके बेटे और शो के निर्देशक रवि चोपड़ा ने दिलचस्प किस्से शेयर किए। द्रौपदी का रोल शो में एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने निभाया था। इस बारे में रवि ने बताया, 'चीर हरण की शूटिंग के बाद रूपा गांगुली अपने डायलॉग बोलते हुए रोनी लगी थी। रूपा अपने कैरेक्टर में इस कदर घुस गई थीं कि उन्हें चुप कराने में आधा घंटे का समय लगा। '

 

mahabharat-roopa-gangualy-crying-after-performing-draupadi-cheer-haran

वहीं बीआर चोपड़ा ने बताया, 'हमें इस बात का ध्यान रखना था कि सीन भद्दा या अश्लील न लगे।' वहीं, रवि चोपड़ा ने मेकिंग वीडियो में बताया था कि उन्होंने सीन शूट करने से पहले रूपा गांगुली को बुलाकर पूरा सीन समझाया था। रवि चोपड़ा ने बताया, 'मैंने रूपा को समझाया कि एक औरत जिसने केवल एक कपड़ा लपेटा है उसका इस तरह अपमान हो रहा है। ऐसे में उसके मन में क्या फीलिंग होगी। ये सभी बातों को ध्यान रखकर आप परफॉर्म करना है। गौरतलब है कि यह सीन सिर्फ एक ही सीक्वेंस में शूट किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment