तैमूर के बाद अब शाहरुख खान का बेटा इस फिल्म से करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू, दिखता है हू-ब-हू पिता जैसा

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाद अब बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन सोशल मीडिया पर खासे ऐक्टिव तो नहीं रहते लेकिन उनके फैंस अक्‍सर ही उन्‍हें फिल्‍मों में देखने की इच्‍छा जाहिर करते रहते हैं। चर्चा हो रही है कि आर्यन जल्‍दी ही डेब्‍यू करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आर्यन का यह सफर अपने पिता के बेस्‍ट फ्रेंड करण जौहर की फिल्‍म 'तख्‍त' (Takht) से शुरू होगा।

 

Shahrukh Khan son <a href=aryan khan Karan Johar " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/03/shaharukh1_4372450-m.jpg">

आर्यन खान, करण जौहर की फिल्‍म 'तख्‍त' से डेब्‍यू करेंगे। हालांकि इस फिल्‍म में वह ऐक्टिंग नहीं कर रहे हैं। आर्यन के कॅरियर प्‍लान के बारे में शाहरुख खान पहले ही यह बता चुके हैं कि उसका सपना फिल्‍मों में बतौर हीरो काम करना नहीं है बल्कि वह फिल्‍में बनाना चाहता है। उन्‍होंने बताया कि आर्यन ने अमरीका से फिल्‍म मेकिंग की पढ़ाई भी कर रहे हैं।

 

Shahrukh Khan son Aryan Khan

कहा जा रहा है कि आर्यन खान 'तख्‍त' से बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर डेब्‍यू कर रहे हैं। करण जौहर की यह फिल्‍म मुगल एरा की कहानी कहती है। यह फिल्‍म साल 2020 में रिलीज होगी। इसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, विकी कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment