पीएम मोदी की रिक्वेस्ट पर शाहरुख ने वीडियो के जरिए की लोगों से वोट डालने की अपील, पहली बार रैप करते आए नजर

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha elections 2019 ) का जोश देखने को मिल रहा है। हर किसी पर चनाव का रंग चढ़ा है। वहीं लोगों को अधिक से अधिक वोट डालने और अपने अधिकारों का सही इस्तेमाल करने के लिए लगातार Prime Minister Narendra Modi प्रेरित कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लगभग सभी बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज से ट्वीट कर यह अपील की थी की वह जनता को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें।

Shahrukh Khan

इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान ने भी वोटिंग की अपील करते हुए ट्वीट किए थे। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan भी आगे आए हैं। शाहरुख खान ने जनता से न सिर्फ वोट डालने के लिए अपील की है बल्कि इसके लिए एक मजेदार विडियो भी बनाया है जिसमें वह रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Shahrukh Khan

इस वीडियो को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 1 मिनट, 6 सेकेंड के इस वीडियो को शाहरुख ने पीएम मोदी को टैग किया है। इसे टैग करते हुए उन्होंने लिखा, 'पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया विडियो बनाने में...आप मत होना वोट करने में। वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि शक्ति है। कृपया इसका इस्तेमाल करें। धन्यवाद।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment