'भारत' के ट्रेलर में सलमान ने दिखाई मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन जिंदगी, शानदार लुक्स और डायलॉग्स से जीता सबका दिल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

Salman Khan की मचअवेटेड फिल्म भारत के ट्रेलर ( bharat movie Trailer) का लोगों का बेसब्री से इंतजार था। कुछ दिनों पहले तक सलमान लगातार अपनी फिल्म के कैरेक्टर्स के लुक्स शेयर कर रहे थे। सभी लुक्स लोगों को काफी पंसद आए थे। इन पोस्टर्स ने फैंस के क्रेज को और भी बढ़ा दिया था। अब सलमान खान ने अपने चाहने वालों का इंतजार खत्म करते हुए अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म भारत का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। ट्रेलर में सबसे पहले सलमान डायलॉग बोलते हुए आते हैं, जिसमें वे कहते हैं कि 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी। वे खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हुए एंट्री करते हैं और अपनी रंगीन जिंदगी के बारे में बात करते हैं।

salman-khan-bharat-trailer-out-watch-online

फिर सलमान का रेट्रो लुक स्क्रीन पर आता है। फिल्म के शुरुआत से ही इसमें दिशा पाटनी के होने की चर्चा थी, लेकिन पोस्टर्स से वे नदारद थी। अब ट्रेलर की शुरुआत में ही दिशा नजर आती हैं। फिल्म में सलमान का नाम भारत है और वे इसके साथ किसी सरनेम का इस्तेमाल न करने का राज भी बताते हैं। कटरीना कैफ उनकी 'मैडम सर' बनी हैं। दोनों की केमिस्ट्री इसमें साफ झलक रही है। लेकिन ये हीरो-हीरोइन को प्यार हो जाता है, वाली कहानी नहीं है। बल्कि असल कहानी तो इसके बाद शुरू होती है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, सलमान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। कुछ सीन में नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं।

 

salman-khan-bharat-trailer-out-watch-online

फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें लीड रोल में नजर आ रहे सलमान की पूरी जिंदगी की कहानी दिखाई गई है। ये ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। तीन मिनट 11 सेकंड इस लंबे में काफी कुछ दिखाया गया है। कटरीना कैफ की डायलॉग डिलीवरी भी अच्छी लग रही है।

 

फिल्म में इस पूरी जर्नी में सलमान के कई अलग-अलग लुक हैं और सब में वे बहुत जम रहे हैं। ट्रेलर के आखिर में सलमान भारत के बॉर्डर पर खड़े कटरीना की तरफ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान और कटरीना स्टारर भारत ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment