कंगना की 'I Love You Boss' वाली फोटो इंटरनेट पर वायरल, बोल्ड सीन की भरमार के चलते छोड़ी थी मूवी

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

मुंबई। कंगना रनौत को पता है कि सुर्खियों में कैसे रहना है। कभी नेपोटिज्म को लेकर तो कभी अपनी मूवी का अन्य स्टार्स की ओर से प्रमोशन नहीं करने को लेकर कंगना खबरों में बनी रहती हैं। आजकल वह चुनाव में प्रचार को लेकर सुर्खियों में है। इसी बीच कंगना की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।

 

kangana in rascals

बताया जाता है कि ये तस्वीरें पहलाज निहलानी की 'I Love You Boss' मूवी के प्रमोशन की हैं। खबरों के मुताबिक कंगना को ये फिल्म पहलाज निहलानी ने आॅफर की थी। मूवी के टाइटल के अनुसार एक्ट्रेस को अपने बॉस को रिझाना था। करीब साल 2000 के दौरान इस फिल्म का प्रोमो शूट किया गया। विवादों के चलते अब ये फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

kangana ranaut

पहलाज निहलानी के एक इंटरव्यू के मुताबिक, मूवी के कुछ गाने कंगना के साथ शूट किए गए थे लेकिन इसी बीच उन्हें महेश भट्ट की ओर से 3 फिल्मों का आॅफर आ गया। इस कारण से मूवी पूरी नहीं हो सकी।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने I Love You Boss मूवी का जिक्र किया था। उनका कहना था कि इस मूवी को उन्हें इसलिए छोड़ना पड़ा कि पहलाज निहलानी ने फोटोशूट के लिए बिना अंडरगारमेंट के गाउन पहनने को कहा था। पूरी मूवी बी ग्रेड दर्जे की लग रही थी। इसलिए बीच में ही इसे छोड़ने का फैसला लिया। कंगना के इस खुलासे के तुरंत बाद पहलाज निहलानी ने पलटवार करते हुए कहा कि कंगना मेरे से पंगा ना ले। उनके पास कंगना के बारे में बताने के लिए बहुत कुछ है। पहलाज ने दावा किया कि कंगना ही I Love You Boss में काम करने को लेकर उनके पीछे पड़ी हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment