RAW Box Office Collection Prediction Day 1: ओपनिंग डे पर चलेगा जॉन का जादू, इतने करोड़ की कर सकती है कमाई

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और खूबसूरत अभिनेत्री मॉनी रॉय की स्पाई थ्रिलर फिल्म Romeo Akbar Walter इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जॉन और मौनी रॉय एक ऐसे स्पाई की कहानी दिखाई गई है, जो भारतीए स्पाई होता है और पाकिस्तान में काम करता है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ने कयास लगाए हैं कि 'RAW' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

 

John Abraham

जॉन अब्राहम की पिछली दो फिल्मों 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया था। अब जॉन अब्राहम की 'रॉ' से भी ऐसी ही कुछ उम्मीद की जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ‘परमाणु’ के बाद जॉन की RAW हिट साबित हो सकती है। यह जॉन की तीसरी हिट फिल्म बन सकती है। उम्मीद है कि जॉन ‘रॉ’ से हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा सकते हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ओपनिंग डे पर जॉन अब्राहम और मौनी रॉय की यह फिल्म करीब 6 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर लेगी। जबकि पहले वीकेंड तक फिल्म 18-20 करोड़ तक की कमाई कर लेगी।

 

John Abraham

मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री की है। उसके बाद से उनके पास एक के बाद एक कर फिल्मों की लाइन लग गई है। मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव भूमिका में नजर आएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment