'The Kapil Sharma Show' का हुआ बुरा हाल, कपिल ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

हर हफ्ते सभी को टेलीविजन के शो की टीआरपी लिस्ट का इंतजार रहता है। इस बार ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में टेलीविजन एंटरटेंमेंट के शो और सीरियल की पूरा ऑनलाइन टीआरपी चार्ट लेकर हाजिर हैं। आइए जानते है कि किस सीरियल को दर्शकों ने बड़ा झटका दिया और किसको इस हफ्ते का नंबर वन शो बनाया। इस बार कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर बुरी खबर सामने आई है। कपिल ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके साथ ऐसा हो सकता है।

इस हफ्ते सभी सीरियल्स को पछाड़ कर स्टार प्लस के शो 'नागिन 3' ने 34.1 प्वॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर आ गया है। इसके बाद 33.3 प्वॉइंट्स के साथ 'कसौटी जिंदगी की 2' इस हफ्ते ऑनलाइन रेटिंग्स में दूसरे पायदान पर है।

 

Kapil Sharma show

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 30.2 प्वॉइंट्स के साथ यह शो तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। बीते हफ्ते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो तीसरे पायदान पर था। शो 'ये उन दिनों की बात है' को इस हफ्ते 28.5 प्वॉइंट्स हासिल हुए हैं। इन प्वॉइंट्स के साथ चौथे पायदान पर आ गया है।

Kapil Sharma show

हाल ही में ऑनएयर किए गए टीवी सीरीज 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को इस हफ्ते टॉप पांच में जगह मिली है। 23.0 प्वॉइंट्स के साथ यह शो पांचवे पायदान पर आ गया है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो तीसरे पायदान पर था लेकिन इस बार वह खिसककर छटवे नंबर पर आ गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment