वेब सीरीज '100' से डिजिटल डेब्यू करेंगी लारा दत्ता, ऐसा होगा उनका किरदार

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

अभिनेत्री लारा दत्ता पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब वह वेब सीरीज '100' से नई पारी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछली बार वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंग इज ब्लिंग' में नजर आई थीं। इसके अलावा पिछले साल उनको सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में कैमियो करते देखा गया था।

 

वेब सीरीज '100' से डिजिटल डेब्यू करेंगी लारा दत्ता, ऐसा होगा उनका किरदार

रिपोर्ट के मुताबिक, अब अभिनेत्री जल्द ही हॉटस्टार की वेब सीरीज '100' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। उनके फैंस उन्हें फिर अभिनय करते देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह इस सीरीज में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अफसर के तौर पर नज़र आएंगी। इस सीरीज में वह एक ऐसे खतरनाक अफसर का किरदार अदा करेंगी, जिसकी उनके सहकर्मी ही इज़्जत नहीं करते। बताया जा रहा है कि सीरीज का नाम बाद में बदला भी जा सकता है। यह सीरीज़ सीरियस थ्रिलर ना होकर एक डार्क कॉमेडी को दर्शाएगी। नौ एपीसोड्स की इस वेब सीरीज़ को रुचि नारायण निर्देशित करेंगी।

 

वेब सीरीज '100' से डिजिटल डेब्यू करेंगी लारा दत्ता, ऐसा होगा उनका किरदार

बता दें कि लारा दत्ता ने आठ साल पहले पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है। लारा को वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का सम्मान मिला था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को 'हाउसफुल', 'भागम भाग', 'पार्टनर' और 'बिल्लू' जैसी कई फिल्में दी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment