11 साल की उम्र में अपना पहला ऑडिशन देनें पहुंची थी नेहा कक्कड़, रात- रातभर गाकर कमाती थी 500 रुपए

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

'मनाली ट्रांस', 'आओ राजा', 'लंदन ठुमकदा' जैसे जबरदस्त गानों से मशहूर हुई सिंगर neha kakkar का आज Birthday है। आज नेहा देश की टॅाप सिंगर्स में से एक हैं। उनका हर गाना आते ही हिट हो जाता है। बता दें नेहा ने ' Indian Idol ' के मंच से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए नेहा को काफी मेहनत करनी पड़ी। शौहरत का ये मुकाम उन्हें कई मुश्किलों के बाद मिला है।

birthday-special-singer-neha-kakkar-life-story-stuggle-unknown-facts

एक दौर ऐसा भी था जब नेहा पूरी- पूरी रात जागरण में गाया करती थीं। इसके बदले में उन्हें 500 रुपए मिलते थे। आपको बता दें ' इंडियन आइडल 10 ' में ऑडिशन के दौरान जब एक कंटेस्टेंट स्टेज पर या तो नेहा की आंखों के सामने फ्लैश बैक चलने लगा।

birthday-special-singer-neha-kakkar-life-story

दरअसल ये कंटेस्टेंट जगदीश चुग का बेटा था। जगदीश चुग वह शख्स हैं, जिनके ग्रुप में वह बचपन में जागरण में गाया करती थीं। नेहा ने बताया कि शुरुआत में वह अपनी बहन सोनू के साथ मिलकर चुग के बैंड के साथ अपने भजन गाया करती थीं। इसके बदले उन्हें 500 रुपये मिलते थे।

 

birthday-special-singer-neha-kakkar

क्या आप जानते हैं जब नेहा ने बतौर कंटेस्टेंट पहली बार इंडियन आइडल के मंच पर कदम रखा था तब वह 11 साल की थीं। वह ' इंडियन आइडल 2 ' में अपनी किस्मत आजमाने पहुंची थीं। अपनी मेहनत और लगन से नेहा आज देश की टॅाप सिंगर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment