सोनाक्षी का 13 साल की उम्र से है इस अभिनेता पर क्रश, शादी के लिए दूल्हे में चाहती हैं ये खूबियां

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

शत्रुघन सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा 32 बसंत पार चुकी हैं। उनकी सलमान खान के साथ 'दबंग' फ्रेंचाइजी की पहली दोनों फिल्में काफी हिट रही हैं। जिनकी बदौलत वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। हालांकि, शुरुआत में वह अपने मोटापे के चलते खूब ट्रोल हुई थी, लेकिन अब उन्होंने अपने आपको फिट कर लिया है। आइए जानते हैं सोनाक्षी के बर्थडे पर उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

 

Sonakshi Sinha

ऐसा हो होने वाला जीवन साथी
2 जून, 1987 को मुंबई में जन्मी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म 'दबंग' से की थी और कम समय में फिल्मों में अच्छा मुकाम उन्होंने हासिल कर लिया है। पिछले दिनों सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर एक बयान दिया जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कैसा जीवन साथी चाहिए। उन्होंने कहा था कि मेरा होने वाला पति मुझे स्पेस ना दे पर बंधन में ना रखे। हालांकि, पिछले कुछ समय पहले सोनाक्षी का नाम सलमान के भाई सोहेल खान की बीवी के भाई से जुड़ रहा है। एक्ट्रेस ने साथ ही कहा कि जिसे चाहो उसी से शादी करो, लेकिन गलत कारणों के चलते कभी शादी ना की जानी चाहिए।

Sonakshi Sinha

ऋतिक रोशन पर है सोनाक्षी का क्रश
सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनका क्रश बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर है। हालांकि, उस समय सब चौंक गए थे कि एक शादीशुदा एक्टर पर सोना क्रश क्यों हैं। लेकिन उनका कहना है कि जब से मैंने ऋतिक रोशन को उनकी फिल्म 'कहो ना प्यार है' में पहली बार देखा तब से उन पर मेरा क्रश है। उसम मैं महज 13 साल की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment