सुपर 30 के निर्देशक को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री, ऋतिक से कहा- मुझे लगा था आप अलग हो

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

पिछले साल एक्ट्रेस Tanushree Dutta ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद me too campaign के जरिए कई महिलाओं को जागरुक किया था। इसके बाद से मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े कई मामले धीरे- धीरे सामने आए। कई सेलिब्रिटीज ने आगे आकर बेबाकी से अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बताया। इनमें कई बड़े नाम सामने आए। ' Super 30 ' के निर्देशक Vikas Bahl का भी मीटू में नाम आया। इसी कारण उन्हें इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस केस में अब क्लीन चिट मिल गई है। आरोप लगने के दौरान उन्हें फिल्म सुपर 30 से निकाल दिया गया था। लेकिन अब फिर से उन्हें इस फिल्म में निर्देशक का पद मिल गया है।

 

vikas-bahl-clean-chit-tanushree-dutta-calls-hrithik-roshan-to-stand

इस फैसले के बाद से लगातार कई सेलेब्स ने ट्वीट किए। एक्ट्रेस Kangana Ranaut की बहन rangoli chandel ने भी इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब इसपर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का बयान सामने आया है। वह भी इस फैसले से काफी नाराज नजर आ रही हैं। इसी के साथ गणितज्ञ Anand Kumar जिनपर फिल्म ' सुपर 30 ' बनाई गई उन्होंने विकास बहल का पक्ष लेते हुए कहा, विकास को फिल्म का क्रेडिट न देना गलत होगा क्योंकि मूवी का एक- एक फ्रेम खुद उन्होंने डायरेक्ट किया है। वहीं इकलौते ऐसे शख्स थे जिन्होंने फिल्म में अपना जी जान लगा दिया। मैं उन्हें जानता हूं। वह बेहद अच्छे शख्स हैं और बहुत ही शानदार निर्देशक भी।

 

tanushree-dutta-calls-hrithik-roshan-to-stand

इसपर तनुश्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'ये तो घोर कलयुग है। कौन है ये रिलायंस कमिटी? कौन है इसके मैंबर्स? रिलायंस कमिटी ने विकास को क्लीन चिट दे दी है लेकिन पुलिस की तहकीकात अभी भी जारी है? वैसे जाहिर है ये कमिटी क्लीन चिट देंगे ही, क्योंकि इनके मैंबर्स भी ऐसे ही हैं। बाकि जब तक खुद कानून विकास को क्लीन चिट नहीं दे देता तब तक उनका गुनाह माफ नहीं किया जा सकता। ये सब ढोंगी हैं। '

इसके बाद तनुश्री ने कहा, 'अगर विक्टिम चुप रहता है तो क्या इसका मतलब यह है की उन्हें क्लीन चिट मिल गई हैं? यह हो भी कैसे सकता है यह कमिटी ऐसी है जो कई गुनहगारों को छुड़वाने में मदद करती है। यह अंदर के लोग हैं। यह सब पीआर टीम का काम है ताकी विकास की गंदी इमेज को सुधारा जा सके और वो वापस अपने काम पर जा सकें। '

vikas-bahl

इसी के साथ तनुश्री ने एक्टर ऋतिक रोशन से गुजारिश की और कहा की वह इस मुद्दे पर कोई स्टेंड लें। एक्ट्रेस ने कहा, 'भारत को एकजुट होने की जरूरत है। बॅालीवुड सितारों को भी अब इन मामलों पर गंभीरता से सोचना चाहिए क्योंकि बहुत सी जनता है जो उन्हें अपना आइडल मानती है। एक गुनहगार को वापस काम देना सही नहीं है। ऋतिक मुझे लगा था की तुम अलग हो। तुम्हें इसके खिलाफ कुछ एक्शन लेना चाहिए।' उनकी इन बातों पर अब ऋतिक का क्या बयान आना बाकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment