बर्थडे स्पेशल हर्षाली मल्होत्रा : 5 हजार बच्चों में चुनी गई थी 'मुन्नी', 'बजरंगी भाईजान' से रातोंरात बन गई स्टार

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

अभिनेत्री harshali malhotra आज अपना 11 वां बर्थडे मना रही हैं। हर्षाली का जन्म 3 जून, 2008 को हुआ था। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड की फेवरेट चाइल्ड एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पहले वह टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन हर्षाली सलमान की फिल्म से ही मशहूर हुईं। इस फिल्म से वह रातोंरात स्टार बन गई थीं।

 

Harshali Malhotra

हर्षाली काफी शर्माती हैं लेकिन थोड़ी दोस्ती होने के बाद उनकी बातें कभी खत्म होने का नाम नहीं लेती। उन्होंने 'कुबूल है' और 'लौट आओ त्रिशा' जैसे फेमस सीरियल्स में काम किया है। इसी के साथ-साथ उन्होंने अभिऩेत्री करिश्मा कपूर और कीर्ति सेनन के साथ कई बड़े टीवी एड में भी आ चुकी हैं। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपने रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। बताया जाता है कि 5 हजार बच्चों में हर्षाली को 'मुन्नी' के रोल के लिए चुना गया था।

Harshali Malhotra

हर्षाली की मां ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हुआ कि फिल्म में लीड सलमान निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सेट पर वह सलमान के साथ बार्बी गेम्स और टेबल टेनिस खेला करती थी। हर्षाली ने जब 'बजरंगी भाईजान' में काम किया था तो वह महज 7 साल की थीं। इस फिल्म की सफलता के लिए हर्षाली ने कई अवॉर्ड्स भी जीते थे, जिनमें स्टार गिल्ट, स्टारडस्ट अवॉर्ड, जी सिने ने अवॉर्ड शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment