सलमान के सपोर्ट में उतरी कैटरीना कैफ, प्रियंका को बार-बार खरी-खोटी सुनाने पर किया ऐसे बचाव

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

सलमान खान ( Salman Khan ) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) इन दिनों अपनी फिल्म भारत ( Bharat ) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान दोनों फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत कर रहे हैं। सलमान इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) को ताना मारने से बिल्कुल भी नहीं चूक रहे हैं। इसे लेकर अब तक कई बार विवाद हो चुका है।

katrina-kaif-defended-salman-khan-for-satairing-on-priyanka-chopra

हाल में सिंगर सोना महोपात्रा ( Sona Mohapatra ) ने भी प्रिंयका को लेकर सलमान के रवैये की जमकर आलोचना की थी। अब इस मसले पर कैटरीना कैफ ने अपनी राय दी है।

 

katrina-kaif-defended-salman-khan-for-satairing-on-priyanka-chopra

कैटरीना कैफ ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान इस मसले के ऊपर कहा, 'सलमान बस ऐसे ही कहते हैं, लेकिन वो दिल से ऐसा नहीं सोचते हैं। कई बार इंटरव्यू के दौरान दिन में 5 बार मैं कुछ कहते- कहते रुक जाती हूं, लेकिन वो सब एक अच्छे और मजाकिया तौर पर होता है। मैं उन बातों को इतनी गंभीरता से नहीं लेती हूं।' वहीं अली अब्बास ने इस बारे में कहा, जब भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से यही सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है। प्रियंका मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। हम इस बारे में बात कर चुके हैं और काफी हंसे भी हैं। मुझे ऐसा लगता है अगर कोई सलमान खान को जानता है तो वो जानता होगा कि सलमान की मजाक करने की आदत है। सलमान जो प्रियंका के साथ अभी कर रहे हैं, भारत के सेट पर ये रोज मेरे साथ होता था।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment