लंबे समय के बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े, फैंस को लेकर ही ये बात

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस pakhi hegde इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। पाखी की जोड़ी पहली बार जुबली स्टास दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' में बनी थी। ये फिल्म सुपरहिट रही। इसे बाद दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाने लगा। अब पाखी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

pakhi hegde

बता दें कि पाखी हेगड़े अगस्त में एक फिल्म 'वो लड़की बहुत याद आती है' की शूटिंग शुरू कर रही हैं। जो इस साल के अंत या अगले साल के शुरू में रिलीज होगी। यह पाखी की कमबैक फिल्म होगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पाखी ने कहा कि दर्शक मुझे मिस कर रहे हैं, वह मुझे फिल्मों में वापस देखना चाहते हैं और मैं उनके इस प्यार से काफी खुश हूं। मैं चाहती हूं कि वे मुझे हमेशा ऐसे ही पसंद करते रहें।

pakhi hegde

पाखी की टॉप फिल्मों की बात करें तो वह 'कैसे कही तोहरा से प्यार हो गईल', 'शिवा', 'विधाता', 'सात सहेलियां', 'निरहुआ नम्बर 1', 'निरहुआ चलल ससुराल', 'औलाद', 'संतान', 'गंगा देवी', 'लहरिया लुटे ये राजा जी', 'देवरा भईल दीवाना' में काम कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment