भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ अनजान शख्स की गंदी हरकत कैमरे में कैद, पता चलता तब तक...

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

मुंबई। एंटरटेनमेंट स्टार्स के साथ पब्लिक में छेड़खानी होना नई बात नहीं है। खासकर एक्ट्रेसेस के साथ तो ऐसा होना आम बात हो गई है। मनचले फैंस कई बार भीड़ का फायदा उठाकर फीमेल स्टार्स को असहज महसूस कराते देखे जा सकते हैं। ताजा मामला हॉलीवुड एक्ट्रेस माईली साइरस का है। सोशल मीडिया पर माईली के साथ हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

 

actress in crowd

हुआ यूं कि, 26 साल की माईली सायरस अपने 29 साल के पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ एक होटल से निकल रही थी। इसी दौरान प्रशंसकों की नजर इस कपल पर पड़ी। लोगों ने उन्हें घेर लिया। इस भीड़ में जैसे-तैसे दोनों निकलने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में एक अनजान शख्स भीड़ को चीरता हुआ उनके पास आ गया।

 

यहां देखें वीडियो:

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स ने पहले तो माईली के बालों में हाथ डाला।इसके बाद एक्ट्रेस के ब्रेस्ट को टच किया और बाद में बालों को पकड़कर किस करने की कोशिश की। इसी दौरान माईली के स्टॉफ की उस पर नजर पड़ गई और उसे पीछे धकेल दिया गया।

Miley cyrus photo

इस घटना पर अभी तक माईली और उनके पति का कोई बयान नहीं आया है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस अनजान शख्स को भला-बुरा कह रहे हैं। आपको बता दें कि माईली सायरस ने छोटी उम्र से ही टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने सिंगिंग को अपना पेशा बना लिया और अमरीका में खूब नाम कमाया। मई 2012 में एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार लियाम हेम्सवर्थ से सगाई कर ली थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment