इस सुपरस्टार संग फिल्म में काम करने को लेकर डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से की थी खुद के साथ सोने की डिमांड और...

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आए दिन यौन उत्पीड़ के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अब स्टार्स मीटू कैंपेन के तहत खुलकर अपनी बात पूरी दुनिया के सामने रख रहे हैं। हाल ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री की आर्टिस्ट और सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने दिग्गज लिरिक्स राइटर वैरामुथु ( Vairamuthu ) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं अब साउथ एक्ट्रेस Shalu Shamu ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़ का चौंकाने वाला खुलाया किया है।

Shalu Shamu

एक्ट्रेस शालू शामू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी। शालू ने बताया कि फिल्म विजय देवेराकोंडा ( Vijay Deverakonda ) के डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के लिए उनसे सेक्सुअल फेवर की डिमांड करते हुए उन्हें खुद के साथ सोने को कहा था। हालांकि अपनी इस पोस्ट में शालू ने किसी डायरेक्टर का नाम नहीं बताया। इस बात जिक्र शालू ने तब किया जब उनके एक फैन ने उसने पूछा कि आपके साथ मीटू जैसा कुछ हुआ है क्या? इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी बातया कि उन्होंने भी मीटू का सामना किया है।

Shalu Shamu

शालू आगे कहती हैं कि 'मान लीजिए मैंने शिकायत दर्ज करा दी तो क्या हो जाएगा? क्या दूसरे लोग इस बात को आसानी से मान लेंगे? दुनिया पागल है।' आपको बता दें कि शालू शामू वरुतापदता वालीबर संगम ( Varuthapadatha Valibar Sangam ) और मिस्टर लोकल ( Mr Local ) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एकट्रेस होने के साथ-साथ उन्होंने डांस की भी ट्रेनिंग ली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment