जब पत्रकार ने कार्तिक से सारा और अनन्या को लेकर किया ऐसा सवाल, सुनते ही एक्टर के उड़े होश, हकलाते हुए कहा...

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड के हैंडसम एंड कूल एक्टर Kartik Aaryan की फैन न सिर्फ आम लड़कियां हैं बिल्क बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी उनकी दीवानी हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस Sara Ali Khan और ananya pandey शामिल हैं। हाल में एक पत्रकार ने कार्तिक से सारा और अनन्या को लेकर एक ऐसा सवाल पूछ लिया कि जिसे सुनकर उनके चेहरे का रंग उड़ गए।

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन हाल ही में एक इंवेट में शामिल हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद मीडिया ने उनसे कई तरह के सवाल किए। लेकिन एक सवाल में कार्तिक बुरी तरह से फंस गए। पत्रकार ने कार्तिक से पूछा, 'आपका नाम पहले सारा अली खान से जोड़ा गया और बाद में अनन्या पांडे से..आखिर ये मामला कहां तक पहुंचा? अब तक आपने किसी को भी हां नहीं कहा है... लेकिन आपकी लिंकअप्स की खबरें हर दूसरे दिन अखबारों में होती हैं। आखिर मामला पहुंचा कहां तक, क्या हो रहा है?

Kartik Aaryan

ये सवाल सुनते ही कार्तिक आर्यन कुछ सहम से गए। सवालों का जवाब देते हुए कार्तिक पसीने से लतपथ हो गए। कार्तिक हकलाते हुए बोले, 'हाआआ... जी करेक्ट, खबरों की बात तो सही है.. I Am a Mama's Boy...' इसके साथ ही रिपोर्ट ने उनसे पूछा कि आप कतबत Mama's Boy बनें रहेंगे, कब चुनेगें पार्टनर? जवाब में कार्तिक ने फिर से कहा कि वह Mama's Boy हैं।' सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक जोर से हंसने लगे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment