विक्की कौशल ने किया अक्षय कुमार को रिप्लेस, अब इस धमाकेदार फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस वर्ष की शुरुआत में रिलीज हुई। इस फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद विक्की को एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर हो रही हैं। फिलहाल उनकी झोली में 'टिकट टू बॉलीवुड', 'तख्त' और 'सरदार उधम सिंह' जैसी फिल्में हैं। अब एक बड़ा प्रोजेक्ट उनके हाथ लगा है। खबर है कि वह जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'लैंड ऑफ लुंगी' में नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म 'वीरम' का हिंदी रीमेक होगा। पहले 'लैंड ऑफ लुंगी' के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया, लेकिन डेट्स प्रॉब्लम के चलते अब यह फिल्म विक्की कौशल की झोली में आ गिरी है। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला होंगे। इसके अलावा विक्की एक हॉरर फिल्म में भी काम करेंगे।

 

विक्की कौशल ने किया अक्षय कुमार को रिप्लेस, अब इस धमाकेदार फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

अक्षय ने सुझाया विक्की का नाम
साजिद ने पहले अक्षय के साथ फिल्म 'लैंड ऑफ लुंगी' को लेकर चर्चा की थी। लेकिन अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्में 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'गुड न्यूज' और 'द एंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके चलते उन्होंने साजिद को खुद विक्की कौशल का नाम सुझाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और विक्की की मुलाकात हुई थी। स्क्रिप्ट सुनने के बाद विक्की ने फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, अभी विक्की अपनी आने वाली फिल्मों में 'उधम सिंह' की बायोपिक और करण जौहर की 'तख्त' में बिजी हैं। 'उधम सिंह' की शूटिंग अगले साल तक होगी।

 

विक्की कौशल ने किया अक्षय कुमार को रिप्लेस, अब इस धमाकेदार फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

'सारे जहां से अच्छा' के लिए भी हुई थी चर्चा
पिछले दिनों राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' के लिए भी विक्की के नाम पर चर्चा हुई थी। पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान और शाहरुख खान का नाम भी सामने आया था। एक इंटरव्यू में विक्की ने राकेश शर्मा की बायोपिक करने को लेकर कहा था कि फिल्म में कौन काम कर रहा है और कौन नहीं इस बात का अनाउंसमेंट फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करेंगे। तब तक सभी को इंतजार करना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment