सोनाक्षी से पंगा लेना भारी पड़ गया था इस ऑनलाइन साइट को, की थी इतनी बड़ी गलती...सरेआम हुई थी बेइज्जती

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

Shatrughan Sinha और Poonam Sinha की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha आज अपना 32वां birthday मना रही हैं। उनका जन्म 2 जून, 1987 को हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा इस इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पर पहले सोनाक्षी एक्टर नहीं बल्कि फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी की, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

 

happy-birthday-sonakshi-sinha-unknown-facts

एक्ट्रेस ने Salman Khan के कहने पर 2010 में 'Dabangg' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। ये फिल्म सुपरहिट हुई। सोनाक्षी को 'दबंग' के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू केटेगरी में फिल्मफेयर अवाॅर्ड से भी नवाजा गया।

 

sonakshi-sinha-unknown-facts

सोनाक्षी अब तक 17 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि उनकी कुछ ही फिल्में बॅाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। 2012 में आई प्रभु देवा की फिल्म 'राउडी राठौर' सोनाक्षी की दूसरी सफल फिल्म थी, जिसमें सोनाक्षी अक्षय कुमार के अपोजिट रोल करती नजर आईं।

वैसे प्रोफेशनल लाइफ में सोना जितनी दबंग हैं उससे कही ज्यादा पर्सनल लाइफ में हैं। सोनाक्षी को ऑन लाइन शॉपिंग बहुत ही पसंद है। लेकिन कुछ वक्त पहले उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी भारी पड़ गया था। दरअसल, सोनाक्षी ने Amazon से हेडफोन मंगवाया लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला। इस बात से नाराज सोनाक्षी अमेज़न की क्लास लगाईं और बताया कि वो इस पूरे मामले में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं।

sonakshi-sinha

एक्ट्रेस ने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अमेजन को फटकार लगाते हुए लिखा कि अमेजन, 'मैंने अपने लिए हेडफोन्स मंगवाए थे लेकिन ये देखिए मुझे क्या मिला है। पूरी तरह से पैक्ड और खुला हुआ भी नहीं है, देखने में एक दममुना परफेक्ट है, लेकिन सिर्फ बाहर से। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment