सुशांत ने आत्महत्या से 1 दिन पहले की थी रमेश तुरानी से बात, जानिए क्या हुआ इस 15 मिनट की कॉल में

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को निर्माता रमेश तुरानी ( Ramesh Taurani ) से फिल्म मिलने और उनसे हुए बातचीत को लेकर चर्चााओं का बाजार गर्म है। ऐसे में निर्माता ने अपनी ओर से स्टेटमेंट जारी कर सबकुछ साफ कर दिया है।

रमेश तुरानी के मीडिया को जारी बयान के मुताबिक, 'मुझे पिछले कुछ दिनों से मीडियाकर्मियों के कई फोन आ रहे हैं। ऐसे में मैं अपनी ओर से सबकुछ सीधे-सीधे चीजें सामने रख रहा हूं। 13 जून को करीब 2.15 बजे सुशांत से बात हुई थी। इस बारे में मीडियकर्मी ने मुझे बिना बताए कॉल रिकॉर्ड कर लिया। इसलिए ये बताना जरूरी है कि क्या हुआ था। इस कॉल के दौरान निखिल अडवाणी, मैं और सुशांत एक साथ कॉल पर थे। मैंने सुशांत को एक स्टोरी आइडिया शेयर किया। सुशांत का मैनेजर उदय भी इस कांफ्रेंस कॉल में था।

उन्होंने आगे कहा,'मीडियाकर्मी ने ये भी पूछा कि उस दौरान सुशांत की आवाज कैसी लग रही थी। मुझे इसके बारे में पता नहीं क्योंकि ये एक प्रोफेशनल कॉल थी। हमारी बातचीत करीब 15 मिनट चली। सुशांत को हमारा आइडिया पसंद आया और ये शुरूआती बातचीत का दौर था।

मैं निवेदन करना चाहता हूं कि बजाय इंडस्ट्री और सुशांत के संबंधों के बारे में गलत धाराणाओं को बल देने की बजाय सभी लोग व्यवस्था में विश्वास रखें और संबंधित अधिकारियों को अपना काम करने दें। ये भी निवेदन करना चाहता हूं कि कॉल करना बंद करें और इस अविश्वसनीय और दुखांत क्षति पर कमेंट ना करें।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद उनके आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की थ्योरी पेश की जा रही है। पहले मुंबई पुलिस फिर बिहार पुलिस और अब सीबीआई भी इस केस में जांच कर रही है।

सुशांत को था एस्ट्रोनोमी से प्यार

सुशांत की भतीजी मल्लिका सिंह ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में अभिनेता के खगोल विज्ञान (एस्ट्रोनोमी) प्यार के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके गुलशन मामा ने एक बार उनके साथ खगोल विज्ञान कक्षाओं में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। इसके साथ ही मल्लिका ने अपने विश्वविद्यालय के फाल 2020 शेड्यूल, जिसका शीर्षक स्टार्स, गैलेक्सीज एंड द यूनिवर्स है उसे भी साझा किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment