'नच बलिए 10' को जज करेंगी बिपाशा बसु! इन सेलेब्स से भी चल रही हैं बात

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 10' (Dance reality show 'Nach Baliye 10') जल्द ही शुरू होने वाला है। सेलेब्रिटी डांस शो (Celebrity Dance Show) का पिछला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था और ऐसा माना जा रहा है कि इस बार धमाल मचेगा। हाल ही में शो से जुड़ी नई बात सामने आई हैं। 'नच बलिए' का 10वां (Dance reality show 'Nach Baliye 10') सीजन करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस करेंगे। खबरों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ( Bollywood actress Bipasha Basu) इस शो में जज के रूप में नजर आ सकती है। अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि चैनल और प्रोडक्शन शो को जज करने के लिए बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट (Bipasha Basu, David Dhawan and Vaibhavi Merchant) से बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभी शुरुआती फेज की बातचीत चल रही है। फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में चीजें फाइनल हो जाएं।

Bipasha Basu

बीते सीजन की बता करें तो इसमें अहमद खान और रवीना टंडन ने शो को जज किया था। शो को होस्ट मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा ने किया था। सीजन 9 को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपने नाम किया था। 9वें सीजन को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। शो में टीवी वर्ल्ड के नामी सितारों ने शिरकत की थी। कई सारे विवाद भी हुए थे जिसके चलते सीजन 9 को लेकर काफी बज बना था। सीजन 10 की बात करें तो टीवी पर इसका बिग बॉस 13 और आईपीएल 2020 से क्लैश हो सकता है। तीनों शोज एक ही समय पर टेलीकास्ट हो सकते हैं।

Bipasha Basu

बॉलीवुड में 'बंगाली बाला' के नाम से मशहूर बिपाशा बसु काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। उनकी पिछली फिल्म 'अलोन' 2015 में आई थी। इसी साल टीवी शो 'डर सबको लगता है' को बिपाशा ने होस्ट किया था। अब बिपाशा अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी में बिजी हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज 'डेंजरस' में नजर आएंगी। पांच साल बाद वह अपने पति करण के साथ फिर नजर आएंगी। अभिनेत्री के फैंस के लिए दोहरी खुशी है कि वह 'नच बलिए 10' में दिखाई देंगी।

Bipasha Basu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment