'सड़क 2' का ट्रेलर फ्लॉप होने पर बौखलाया भट्ट परिवार, महेश, पूजा और सोनी राजदान ने ट्वीट कर कह दी ये बात

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर ( Sadak 2 Trailer ) को सोशल मीडिया पर डिसलाइक्स करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि लोगों ने डिसलाइक्स कर 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) के ट्रेलर को यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेडिंग वीडियो बना दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,'वह फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डिसलाइक करने से चिंतित नहीं हैं। दोस्तों, एक सिक्के के दो पहलू हैं। हमें अपना कीमती समय देने और ट्रेडिंग में लाने के लिए धन्यवाद।' वहीं आलिया ( Alia Bhatt ) की मां सोनी राजदान ( Soni Razdan) ने पूजा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'स्मार्ट गर्ल, बिल्कुल सच।' इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में पूजा भट्ट 'सड़क 2' के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खफा लगी।

इससे पहले महेश भट्ट ने लिखा था, 'वह फिल्म के भाग्य को लेकर परेशान नहीं हैं। मेरे उपर न कोई बोझ, न कोई वजन और न कोई प्रतिष्ठा है। मेरे पास पूरा करने के लिए कोई मिशन भी नहीं है। न ही साबित करने के लिए कुछ है। अगर फिल्म चलती है तो यह आप सभी की है। अगर ऐसा नहीं होता है तो यह मेरी है।'

 

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट ने अपनी बहन पूजा और पिता महेश भट्ट के साथ काम किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने 24 घंटों के वीडियो शेयररिंग प्लेटफॉर्म पर 4.5 मिलियन व्यूज मिले। इसमें पसंद से ज्यादा नापसंद का अनुपात रहा। 5.4 मिलियन व्यूज में से केवल 2 लाख 55 हजार लोगों ने इसे पसंद किया। बता दें कि संजय दत्त, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 28 अगस्त को आॅनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment