कोरोना की चपेट में आर्ई नताशा सूरी, एक्ट्रेस अब नहीं करेंगी ये काम

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। इसकी चपेट में बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई स्टार्स आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस मॉडल नताशा सूरी (Natasha Suri) का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी नताशा ने खुद दी। इस वक्त अभिनेत्री होम कोरेंटिन है। वहीं अब नताशा अपनी आने वाली फिल्म 'डेंजरस' (dangerous) की प्रमोशन नहीं कर पाएंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह किसी काम से पुणे गई थी, जहां से आने के बाद वह बीमार हो गई। इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं। नताशा को सर्दी बुखार के अलावा सांस लेने में दिक्कत भी हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने इसका टेस्ट कराना जरूरी समझा। उन्होंने बताया कि मुझे अभी भी बुखार और वीकनेस है। मैं दवाएं ले रही हूं और साथ ही इम्यूनिटी बूस्टर्स भी ले रही हूं। मैं अपनी दादी और बहन के साथ रहती हूं, इसलिए उनका भी टेस्ट करवाऊंगी।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस हो गए दीवाने

नताशा सूरी को अपनी आगामी फिल्म 'डेंजरस' का प्रमोशन छोड़ना होगा, जो कि एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। फिल्म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं। नताशा सूरी ने बताया कि 10 अगस्त से प्रमोशन शुरू होना है और उन्हें दुख है कि वो इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगी। हालांकि नताशा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं कि उन्हें बिपाशा-करण जैसे स्टार्स संग काम करने का मौका मिला। 'डेंजर्स' में बिपाशा बसु पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। लंबे समय बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी नजर आने वाली है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस हो गए दीवाने

हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने कोरोना वायरस को मात दी है। अभिषेक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद महनायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) और अभिषेक बच्चन नानावती अस्‍पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती हुए थे। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan and her daughter Aaradhya Bachchan) को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बीते दिनों बच्चन फैमिली के चार सदस्‍य ठीक होकर घर लौट आए है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सांस लेने में परेशानी और छाती में भारीपन महसूस होने पर शनिवार की शाम यहां के लीलावती अस्पताल में भर्ती हो गए। अस्पताल में दाख‍िल कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि संजय दत्त कुछ और समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment