अमिताभ ने शेयर किया नन्हें उस्ताद का डांस वीडियो, 'खइके पान बनारस वाला' पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

कोरोना वायरस से जंग लड़कर घर लौटे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने वाले बिग बी ने हाल ही एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएंगी।

 

दरअसल, अमिताभ ने एक बच्चे के वीडियो को रिट्वीट किया है। इस वीडियो में बच्चा को बिग बी के सुपरहिट सॉन्ग 'खइके पान बनारस वाला' पर डांस कराया जा रहा है। वीडियो में बच्चे के एक्सप्रेशन्स देखने लाइक हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'हाहाहा... बेचारा.. लेकिन कितना क्यूट था'।

बिग बी के शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले बिग बी ने हाल ही आर्या नाम की सिंगर के सॉन्ग को ट्वीट किया था। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद आर्या की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था। वह वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक की मिक्स कंपोजिंग करते हुए गाने गाती हैं।

बता दें कि पिछले दिनों जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया था। शनिवार को करीब 29 दिन बाद अभिषेक बच्चन ने कोरोना से जंग जीती और वापस घर लौटे। इससे पहले अमिताभ, उससे पहले ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment