Sara Ali Khan Birthday: करीना कपूर ने बेहद ही खास तस्वीर के साथ सारा को किया बर्थडे विश

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) का आज 25वां जन्मदिन है। इस मौके पर एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री से सेलेब्स और फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी सारा अली खान को बर्थडे विश किया है। करीना कपूर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सारा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा अपने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की गोद में हैं और उन्हें प्यार से पिज्जा खिला रही हैं। दोनों की ये तस्वीर बेहद ही प्यारी है। तस्वीर के साथ करीना ने सारा को जन्मदिन की बधाई दी।

करीना कपूर ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Instagram) से शेयर की है। करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे खूबूसरत सारा अली खान। खूब सारा पिज्जा खाओ। बड़ा सा हग।' करीना कपूर का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सारा की बचपन की तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि सारा अली खान और करीना कपूर का बॉन्ड काफी अच्छा है। दोनों अक्सर पार्टीज में या फिर किसी खास मौके पर साथ नजर आती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में थे। अपनी पहली ही फिल्म के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यूटेंट का अवार्ड भी मिला था। केदारनाथ के बाद सारा फिल्म 'सिम्बा' (Simba) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) थे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्टर किया था। उसके बाद सारा फिल्म लव आज कल में नजर आई थीं, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

वहीं आने वाली फिल्मों में सारा 'कुली नंबर 1' में अहम भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) लीड रोल में होंगे। इसके बाद सारा के पास 'अतरंगी रे' फिल्म भी हाथ में है। जिसमें अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में होंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment