Sushant Singh Rajput Case: एम्बुलेंस अटेंडेंट का चौंकाने वाला दावा, बहन ने दिखाया शिव का रौद्र रूप, पिता के वॉट्सऐप चेट वायरल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput case) मामले की जैसे-जैसे छानबीन का सिलसिला आगे बढ़ रहा है, नई-नई चीजें सामने आ रही हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant's sister Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया (social media) पर अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही है। वहीं सुशांत का शव ले जाने वाले एम्बुलेंस अटेंडेंट (Ambulance attendant) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि सुशांत के पिता के.के. सिंह (Sushant's father K.Ker Singh) ने एक्टर के बारे में जानने के लिए बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Girlfriend Riya Chakraborty) को मैसेज किया था।

Sushant singh suicide case

स्वरा ने किया सपोर्ट
रिया चक्रवर्ती ने हाल ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है कि उनका गलत तरह से मीडिया ट्रायल रोका जाए। रिया का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है। स्वरा ने लिखा, 'रिया को एक अजीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है जिसका नेतृत्व एक भीड़तंत्र द्वारा किया जा रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इस ओर ध्यान देगी और फर्जी खबर बनाने वालों और साजिश भरी कहानियों की रचना करने वाली रिपूपलिक, पूपइंडिया सहित अन्यों पर नकेल कसेगी।' स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Sushant singh suicide case

श्वेता ने शेयर किया शिव तांडव स्त्रोत्रम
सुशांत सिंह की याद में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद करती रहती हैं। वह अपने भाई के लिए लगातार न्याय की गुहार लगा रही है। हाल ही श्वेता ने भगवान शिव की तस्वीर शेयर की है जिसमें वे रोद्र रूप में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में शिव तांडव स्त्रोत्रम से एक पैरा शेयर किया है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू होने से पहले सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक मोटिवेशनल तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में लिखा, 'मैं सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के सकारात्मक परिणाम के लिए प्रार्थना करती हूं।'

Sushant Singh Rajput

अभिनेता के लिए पिता ने किया था मैसेज
एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के पिता केके सिंह और रिया के वॉट्सऐप चेट सामने आए है, जो नवंबर 2019 के बताए जा रहे है। इन स्क्रीनशॉट में अभिनेता ने पिता ने लिखा था, 'जब तुम जान गई हो कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? दोस्त बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में मुझे भी जानकारी हो। तुम कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।'सुशांत के पिता ने एक्टर की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था।

Sushant singh suicide case

'शव पड़ गया था पीला, मुड़े हुए थे दोनों पैर'
सुशांत की बॉडी को ले जाने वाले एम्बुलेंस अटेंडेंट का बयान सामने आया है। उन्होंने एक टीवी न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में बताया कि जब वह अभिनेता के घर पहुंचे तो उन्होंने सुशांत के शव को बेड पर लेटा हुआ देखा। सुशांत के पांव पर निशान थे और उनके दोनों ही पैर मुड़े हुए थे। अटेंडेंट के मुताबिक, अभिनेता की बॉडी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी हैं, लेकिन वो पीली नहीं पड़ती हैं। उसने सुशांत के मुंह से झाग निकलते हुए भी नहीं देखे। अटेंडेंट ने सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं। उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर पुलिस का दबाव है इसलिए वो इस मामले में ज्यादा बातें नहीं बता सकता।

Sushant singh suicide case

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment