Sushant Singh Rajput मामले में स्टमक वॉश रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई कई बातें

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 महिने का समय बीत चुका है। उनकी मौत को लेकर कई तरह की बाते सामने आई है किसी ने इसे हत्या का नाम दिया है तो किसी ने आत्महत्या। उनकी मौत के बाद आई (Sushant Singh Rajput's viscera report) पहली विसरा रिपोर्ट ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। पहली बिसरा रिपोर्ट आ जाने के बाद अब (Sushant Singh Rajput's stomach wash and nail samples report ) कलीना फोरेंसिक लैब से टॉक्सिकोलोजी, लीजिचर मार्क, नेल सैंपलिंग, स्टमक वॉश की रिपोर्ट भी आ गई है। और इस रिपोर्ट से ये बाते सामने आई है कि सुशांत से किसी भी तरह का कोई फाउल प्ले (foul play) नहीं पाया गया है। ना ही उन्हें कोई जहरीली चीज दी गई है। मुंबई पुलिस ने जो रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौपी है, उसमें इन तमाम रिपोर्ट्स को (forensic reports of Sushant Singh Rajput) फोरेंसिक रिपोर्ट्स के साथ जोड़कर दिया गया है।

स्टमक वॉश रिपोर्ट से यह बात साफ हो गई है कि सुशांत सिंह ने मरने से पहले किसी तरह की कोई जहरीली चीजों का सेवन नही किया था। क्योंकि उनके पेट से ऐसी कोई चीज के सुराग नही मिले है। साथ ही उनके नाखूनों की जांच के दौरान भी यह पाया गया है कि मौत के वक्त किसी भी तरह का कोई स्ट्रगल नहीं हुआ था। लिजिचार रिपोर्ट बताती है कि किसी भी तरह की चोट या हाथापाई भी नहीं हुई थी।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। लेकिन पुलिस के द्वारा हो रही लापरवाही को देखते हुये यह केस अब सीबीआई के पास पहुच चुका है जिसके बाद से कई बड़े कुलासे सामने आए है। रिया चक्वर्ती से लगातार हो रही पूछताछ के दौरान की बड़े अहम खुलासे हुए है। अब प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने उनके परिवार को भी अपने निशाने पर ले लिया है। और उनसे भी पूछताछ कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment