जान्हवी कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म रूही हाल ही में रिलीज हुई थी। जिसे लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला हालांकि ज्यादातर लोगों ने जान्हवी कपूर की एक्टिंग की आलोचना की। फिल्म रूही में जान्हवी कपूर के आइटम नंबर को जरूर पसंद किया लेकिन कहानी से लेकर अभिनय दर्शकों का ध्यान नहीं खींच पाया। वहीं जान्हवी कपूर एक बार फिर से लाइमलाइट बंटोर रही हैं। दरअसल, जान्हवी की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जान्हवी की खूबसूरती पर फैंस हुए फिदा

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली फोटो शेयर की है। तस्वीर में जान्हवी की आंखों का काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं वो हैवी जूलरी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जान्हवी ने ये पोस्ट अपने लाइट ब्राउन हेयर्स को याद करते हुए किया है। उन्होंने फैंस ने पूछा कि क्या उन्हें फिर से इन्ही बालों पर चला जाना चाहिए। जान्हवी ने लिखा- मैं अपने लाइट ब्राउन बालों वाले दिनों को मिस कर रही हूं, क्या फिर से वहीं जाना चाहिए?? जान्हवी की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जान्हवी की फोटो को विक्की कौशल से लेकर सारा अली खान तक ने लाइक भी किया है।

ये भी पढ़े- बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर लगाई आग

janhvi_kapoor1.jpg

जान्हवी को पसंद है सादगी

फैंस को जान्हवी कपूर की यही सादगी बहुत पसंद आती है। वो अपने मैरिज प्लान्स का भी खुलासा कर चुकी हैं जो बेहद ही सिंपल है। कुछ दिनों पहले जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो बहुत ही साधारण ढंग से शादी करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। वहां मैं कई बार गई हूं और चाहती हूं कि अपने प्यार के साथ वहीं शादी करूं। ऐसा मेरे दिमाग में बहुत पहले से तय है। मुझे क्या पहनना है इस बारे में भी मैंने सोचकर रखा है।

शादी को लेकर जान्हवी का प्लान

जान्हवी कपूर ने आगे कहा कि मैं गोल्ड कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और बालों में मोगरे के फूल लगाऊंगी। वहीं मेरे होने वाले पति लुंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते में खाना खाएंगे। मुझे पता है कि कई लोगों के लिए ये बहुत अजीब होगा लेकिन अपनी शादी में कोई भीड़ नहीं चाहिए। शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। ग्रैंड शादी देखने में बहुत अच्छी लगती है लेकिन इतने लोगों को देखकर आपको खुद को घबराहट होने लगती हैं जो मैं बिल्कुल नहीं चाहती।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment