पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने फिल्ममेकर्स पर लगाए कास्टिंग काउच के आरोप

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

मुंबई। पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री का काला सच सामने लाईं हैं एक्ट्रेस सबा बुखारी। सबा ने बिना फिल्ममेकर के नाम लिए आरोप लगाए कि उनके साथ कास्टिंग काउच का प्रयास किया गया। एक्ट्रेस के आरोप से पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। दूसरी तरफ, सबा को फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से इस मामले में सपोर्ट मिल रहा है।

'काम और पैसे क्यों दें, जब लड़कियां साथ सोने को तैयार'
पाकिस्तानी टीवी शो 'दिल ना उम्मीद ही सही' से पॉपुलर हुईं सबा बुखारी ने अपने साथ हुए इस बुरे अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। साथ ही बीबीसी उर्दू से बातचीत में भी एक्ट्रेस ने इन आरोपों को दोहराया है। सबा ने हाल ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट में कास्टिंग काउच के इस अनुभव के बारे में विस्तार से बताया है। उन्होंने लिखा,' उसने कहा कि-तुम मैं इतना कॉन्‍फ‍िडेंस तो है नहीं कि तुम इस मीडिया में आगे जा सको... मसला ये है कि तुम गुड गर्ल हो और इस फिल्ड में गुड गर्ल नहीं चलती...ऐसा कैसे हो सकता किसी ने तुम पर अटैम्प्ट ना किया हो... हम तुम्हें काम क्यों दें और पैसे भी दें जबकि यहां लड़कियां काम के लिए सोने को तैयार हैं। इस तरह की लाइनें और शब्द अलग—अलग पुरुषों/निर्देशकों से सुनकर मैं टूट गई।'

यह भी पढ़ें : 12 गनमैन के साथ महिला ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Uzma Khan के घर में जाकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

'किरदार और पैसे के लिए साथ सोना पड़ेगा'
सबा ने बीबीसी के इंटरव्‍यू में कहा, 'मुझे रोल मिल गया था। लेकिन रोल मिलने के बाद उन्‍होंने मुझे फोन किया और कहा कि रोल तो आपका हो गया है, लेकिन हम आपको अच्‍छा किरदार और पेमेंट तभी देंगे, जब आप कॉम्‍प्रमाइज करेंगी।' सबा ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि इन्‍हें बदले में पैसे चाहिए। मैंने कहा कि हां, अगर आपको पैसे चाहिए तो आप रख लीजिए। लेकिन उन्‍होंने फिर कहा कि नहीं... आपको अच्‍छे किरदार और अच्‍छे पैसे के लिए मेरे साथ सोना पड़ेगा।' सबा ने इतना सुनते ही फोन बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें : मोस्ट वांटेड Dawood Ibrahim से नाम जुड़ने पर गुस्साई Pakistani अभिनेत्री Mehwish Hayat, दिया ये जवाब



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment