'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के राधा गाने का टीजर रिलीज : अनन्या और तारा के साथ हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ का शानदार डांस

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'Student Of The Year 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी। करण जौहर ने हाल ही में इस फिल्म का राधा गाने का टीजर जारी किया हैं। इस टीजर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं और दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी डांस करते नजर आएंगे।

 

Song Radha

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस गाना का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो विल स्मिथ का डांस शानदार है। विल स्मिथ फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या और तारा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर सभी का पसंद आ रहा है। ये गाना फिल्म का बेस्ट पार्ट होगा।

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। यह फिल्म मई में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रीमेक हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। आलिया भट्ट, के साथ इस फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे।

Song Radha


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment