शादी के बाद भी कपिल शर्मा कर रहे है र्फ्लट, जॉन अब्राहम ने ऐसे खोली पोल

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और यह टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 शो में शूमार है। शो के आने वाले एपिसोड के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आने वाले शो में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और मौनी रॉय नजर आएगी। ये दोनो स्टार अपनी फिल्म 'रॉ' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे।

 

kapil sharma

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कपिल शर्मा के शो कुछ वीडियो साझा किए है जो काफी वायरल हो रहे है। इस वीडियो में कपिल शर्मा अभिनेता जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के साथ मजकर मस्ती करते नजर आ रहे है। कपिल शर्मा, जॉन से सवाल करते है कि अगर आप में रूप बदलने की पॉवर आ जाए तो आप किस का रूप धारण करेंगे। इसके जवाब में जॉन उनका यानी कपिल शर्मा का नाम लेते है।

इसके साथ ही जॉन कहते है कि कपिल शर्मा का रूप धारण करने के बाद शादी के बाद भी किसी से भी र्फ्लट कर सकते है। यह सुनकर शो के सेट पर मौजूद सभी हंसने लगते है। आपको बता दें कि कपिल अपने शो में मेहमानों के साथ मस्ती—मजाक के दौरान उनसे र्फ्लट करने से बाज नहीं आते। इस मामले में कई बार कपिल का मजाक भी बन चुका है।

kapil sharma


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment