आराध्या की इस हरकत पर आज भी पछताती हैं ऐश्वर्या राय, बताया- वो रणबीर कपूर को पापा समझकर...

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॅालीवुड इंडस्ट्री की चार्मिंग एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan आज भले ही कम फिल्में करती हों, लेकिन फैंस के बीच वह उतनी ही मशहूर हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद कई फिल्मों में काम किया। लेकिन जिस फिल्म से उन्हें एक बार फिर पहचान मिली वो थी 'Ae Dil Hai Mushkil'।

 

aishwarya-rai-talk-about-incident-when-aradhya-call-ranbir-kapoor-papa

ऐश्वर्या के लिए यह फिल्म बेहद खास साबित हुई। इस फिल्म में ऐश ने Ranbir Kapoor के साथ रोमांस किया था। रणबीर यकीनन हर लड़की की धड़कन हैं। वह Alia Bhatt के क्रश हैं, वहीं एक और स्टार किड है जो रणबीर की दीवानी है। वो कोई और नहीं बल्कि Aradhya Bachchan हैं।

 

 

aishwarya-rai-aradhya

हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जब उन्होंने बताया की कैसे आराध्या ने रणबीर को अपना पापा समझकर गले लगा लिया था।

एक्ट्रेस ने बताया, हां, रणबीर मेरे खास दोस्तों में से एक हैं। मुझे उनकी कंपनी अच्छी लगती है। हम आज भी अच्छे दोस्त हैं। जो सबसे प्यारी चीज हुई थी वो यह थी की जब हम फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' की शूटिंग करते थे तो मैं एक चीज नोटिस करती थी। आराध्या हमेशा रणबीर को देखकर स्माइल पास करती थी।

aishwarya-rai-family

ऐश्वर्या ने बताया, 'दरअसल, एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे तो रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक जैसे कपड़े पहने हुए थे, यह देख आराध्या ने रणबीर को पीछे से देखा और उसे हग कर लिया और रणबीर को यह बहुत अच्छा लगा। तभी करण जौहर की मॅाम ने कहा, रणबीर सच में लाजवाब हैं। पर मैं समझ गई थी की असल में हुआ क्या है। मैंने आराध्या से पूछा तुम्हें लगा ये पापा हैं। आराध्या ने कहा हां। तभी से आराध्या रणबीर को देखकर थोड़ा शर्मा जाती है। जब यह बात अभिषेक को पता चली तो वह भी बहुत हंसे और उन्होंने रणबीर को चिढ़ाते हुए कहा, हममममम....।'

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment