मलाइका की इस तस्वीर को देखकर लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स, कहा-'बच्चे खाने वाली औरत, अर्जुन को खा गई'

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

Malaika Arora और Arjun Kapoor के शादी करने की चर्चा जोरों पर हैं। खबर है कि यह कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने के फिराक में हैं और गोवा में चर्च देख रहे हैं। हाल ही में मलाइका और अर्जुन कपूर मालद्वीप में छुट्टियां बिताकर कर लौटे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। मलाइका ने खुद अपने फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी। अब मलाइका ने रेड मोनोकनी में स्वीमिंग पूल के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और जमकर गंदे-गंदे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

Malaika Arora

मलाइका ने पूल की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गर्मी आ गई, स्विमसूट में ठंडे पानी में ड्राइव।' एक तस्वीर में मलाइका मोनेकनी तो दूसरी तस्वीर में वह ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं। देखते ही देखते मलाइका ये तस्वीरें वायरल हो गईं। मलाइका की इन तस्वीरों पर लोगों ने अपना रिएक्शन कमेंट बॉक्स में जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा- ‘बच्चे खाने वाली औरत, खा गई अर्जुन को।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- मल्लों आंटी। एक यूजर ने लिखा- ‘अर्जुन कपूर के साथ मालद्वीप वाले हनीमून की तस्वीरों को अपलोड नहीं करोगी।’

Malaika Arora

इस साल कर सकते हैं शादी
बता दें कि कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने मालद्वीप के बीच किनारे की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था। तस्वीर पर कमेंट करते हुए फराह खान ने सवाल पूछा था कि आखिर तुम्हारी तस्वीरें खींच कौन रहा? जवाब में कई लोगों ने अर्जुन कपूर का नाम लिया था। वहीं कुछ समय के बाद अर्जुन कपूर ने भी मालद्वीप से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसके बाद फराह खान ने लिखा था कि मुझे मेरे सवाल का जवाब मिल गया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर ऐसी अफवाह है कि कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment