अपनी सास से तंग आई ये टीवी एक्ट्रेस! लोगों से पूछ रहीं अपनी सासु मां को 'आखिरी सांस' तक सताने के खतरनाक तरीके, जवाबों की लगी झड़ी

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टीवी एक्ट्रेस shrenu parikh का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बहू के तौर पर लोगों से अपनी सांस को आखिरी सांस तक सताने के तरीके पूछ रही है। दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न ( Ek Bhram Sarvagun Sampanna ) में नजर आने वाली हैं। शो में एक्ट्रेस का नाम Janhvi Mittal है। यह वीडियो इस शो का ही एक प्रमोशनल कैम्पेन का हिस्सा है।

 

ek-bhram-sarvagun-sampanna-actress-ask-how-to-trouble-mother-in-law

इस कैम्पेन का मकसद शो के किरदारों को सोशल मीडिया के जरिए लोगों से रोचक इंट्रेक्शन है। यहां एक्ट्रेस लोगों से सास को तंग करने के नए-नए तरीके पूछ रही हैं। ट्वीटर पर कुछ ही देर में #AakhriSaas ट्रेंड करने लगा। एक्ट्रेस को लोग तरह-तरह के तरीके बताने लगे।

 

ek-bhram-sarvagun-sampanna-actress-ask-how-to-trouble-mother-in-law

हाल में शो का हुआ भव्य लॉन्च मुंबई में हुआ। लॉन्चिंग में टेलीविजन स्टार परीक्षित साहनी, अयूब खान, पूर्वा पराग, मंजू शर्मा, ईशान सिंह मन्हास, श्रेनु पारिख, झेन इमाम, टीना फिलिप, अंशुल पांडे खास उपस्थिति देखी गई। प्रोमोज में दिखाई देता है कि कैसे अभिनेत्री अपनी बहन को भद्दे विचार दे रही है जब की वह शादी करने वाली है, हालांकि वह अपने बुरे इरादों का संकेत देने के साथ ही उसे चौंका देती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment