Video: इस बॉलीवुड अ​भिनेत्री का बाथटब वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह हो रहा वायरल, अबतब देखा जा चुका इतने करोड़ बार

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

'बिग बॉस' से चर्चा में आई एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn chopra) ने हमेश ही अपने हॉट अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं। उनकी आए बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनका सोशल एकाउंट उनकी हॉट एंड बोल्ड (Sherlyn chopra hot photos and video) तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। ये वीडियो काफी बोल्ड है। इसमें वह बाथटब में शावर का मचा लेती नजर आ रही हैं।

Sherlyn chopra

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो उनके एक गाने 'टुनू टुनू करता है' का है। उनका ये गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में शर्लिन जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। शर्लिन के इस गाने को अबतक 14,892,829 बार देखा जा चुका है। इस गाने को टी-सीरीज द्वारा 21 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए था। इस गाने को सुकृति काकर, विक्की और हार्दिक ने गाया है।

Sherlyn chopra

गौरतलब है की शर्लिन पिछले दिनों एक हेल्थ कैंपेन से जुड़ी है। इसके तहत वह लोगों को सिगरेट के धुएं से दूर रहने के लिए जागरुक कर रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने अपने 'नो स्मोकिंग कैंपेन' के बारे में कहा है कि मैं एक समय में चैन स्मोकर हुआ करती थी और मेरा ऐसा मनना है कि स्मोकिंग गिव-अप करना विल पावर से कहीं ज्यादा है। ऐसे बहुत से लोग है जो गिवअप करना चाहते हैं और जिनकी विल भी बहुत स्ट्रांग होती है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment