करीना कपूर का 7 साल बाद बड़ा खुलासा, इस सुपरहिट फिल्म में काम करने से किया था इनकार

advertise here
Read Full Article from Here

लेटेस्ट खबरें हिंदी में, अजब - गजब, टेक्नोलॉजी, जरा हटके, वायरल खबर, गैजेट न्यूज़ आदि सब हिंदी में

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Bollywood actress Kareena Kapoor) का कहना है कि उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (superhit film 'Chennai Express') में काम करने से इंकार कर दिया था। रोहित शेट्टी (Directed Rohit Shetty) के निर्देशन में बनीं वर्ष 2013 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण (Shah Rukh Khan and Deepika Padukone) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। करीना कपूर का कहना है कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। अभिनेत्री ने बताया कि रोहित शेट्टी उन्हें 'चेन्नई एक्सप्रेस' में लेना चाहते थे। लेकिन उस समय वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘तलाश’ (film 'Talaash') की शूटिंग कर रही थीं। ऐसे में उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया। करीना कपूर की आने वाली फिल्मों में 'तख्त' और 'लाल सिंह चड्ढा' ('Takht' and 'Lal Singh Chadha') प्रमुख है।

kareena kapoor

दीप‍िका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 7 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था। फिल्म के सात साल पूरे होने पर दीप‍िका ने अपने कैरेक्टर मीनम्मा को याद करते हुए फैन पेज की फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। दीप‍िका पादुकोण ने फिल्म में मीना (मीनम्मा) का रोल प्ले किया था। साउथ इंड‍ियन टोन में उनकी बोलचाल और एक्सप्रेशंस ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था। वहीं शाहरुख खान मुंबई के रहने वाले राहुल की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दीप‍िका के कैरेक्टर के अलावा उनके पहनावे और लुक्स ने भी फैंस को दीवाना बना दिया था। वे वाकई फिल्म में साउथ इंड‍ियन ब्यूटी लग रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के सात साल पूरे होने की खुशी में कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं।

Kareena Kapoor Khan, Aamir Khan

अपनी वैश्विक लोकप्रियता और फैनडम के कारण दीपिका पादुकोण एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने नाम के हैशटैग के साथ सबसे अधिक उल्लेख दर्ज किए हैं। #Deepikapadukone पर उल्लेख 6 मिलियन से अधिक है जो कि किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री की तुलना में अधिक है। हाल ही में नाग अश्विन की अगली फिल्म में दीपिका और प्रभास के एक साथ आने की सबसे बड़ी घोषणा की गई है। इसके अलावा दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगी।

kareena kapoorkareena kapoor

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal Read Full Article
via Patrika Rss

Click to comment